Love You more then Life

आज भी याद है मुझे वोह बारिश की रातें ,
मुझको भिगाती वोह हसीं मुलाकातें ,
कहते थे याद रखना हमे हमारे मरने के बाद
शक करते रहे वोह मेरी वफ़ा -ये - शाद
क्या हुआ जो मोहब्बत करने में लगी इतनी शिददत ,
हम आज भी दावे से कहते हैं की है तुझसे ही मोहब्बत
हर पल तुझे याद करे ,
तेरे साथ होकर भी तुझसे मिलने की फ़रियाद करे
ना करे मुझपे कोई एहसान मेरी चाहत का,
बस कर ले मेरी इबादत पे भरोसा
मैं नहीं हु कुछ भी जिंदगी के फ़साने में 
तोह क्या बात है जो डरती हो ज़माने से 
बोल दे खोल दे राज़ तू ज़माने से 
अगर ना है मोहब्बत तोह कह दे ज़माने से
हम उस ना में भी आशिकी ढून्ढ लेंगे 
तू माने या ना माने 
पर हम तुझसे ही मोहब्बत फिर भी करेंगे 
कुछ हसीं यादें और पल तेरी चाहत में 
खुश गवार है मेरी रूह इ रुक्सत के लिए
तू कर यकीन या समझ लेना भ्रम हसीं कोई 
हम याद करेंगे तुझे अपनी आखरी साँसों में .
ना हो यकीन तोह पूछ ले ज़माने से ,
हम हर पल मरते हैं तुझपे बिना खौफ इस ज़माने से............................................


- सुशांत सिंह

Comments

  1. wa bhai...missing my love 2 after reading this..

    ReplyDelete
  2. talwar bhabhi ki yaad aa gayi kya ???

    ReplyDelete

Post a Comment

Thank you for your valuable time and precious words!!!!